Total Pageviews

Thursday, January 28, 2016

गाली

संघी मेरे लिये गाली नहीं है, रंडी भी गाली नहीं है। नाही आप (टार्ड) या कांग्रेसी होना गाली है। यहाँ तक के भक्त और महाभक्त होना भी गाली नहीं है। गाली है तो ये के मैंने किसी का जानबूझ के दिल दुखाया। गाली है तो ये के मैंने किसी का गलत लाभ उठाया। गाली है तो ये के मैं दिखावे पे पैसा खर्च करती हूँ, और अपनी काम-वाली का कप टूटने पे पैसा काट लेती हूँ। गाली है तो ये के मैं अपने से दुगनी उम्र के ड्राइवर को डांटने का हक़ रखती हूँ।
गाली है तो ये के मैं मॉल, हवाईजहाज़ो में जो-मांगे दाम देती हूँ, और सड़क पे भाजी वाले और रिक्शा वाले से मोल-भाव करती हूँ। गाली है तो ये के मैं अपनी गर्ल फ्रेंड या बॉय फ्रेंड पर गुस्सा आने पर हाथ उठा देती हूँ। गाली है तो ये के मैं अपने दोस्तों से काम निकलवा के, उनके जरुरत के समय कटने लगती हूँ। गाली है तो ये के मैं समय देके लेट आती हूँ। गाली है तो ये के मैं कमिट किया गया काम समय पर नहीं करती। गाली है तो ये के मैं अपनी सेहत का ख्याल नहीं रखती। गाली है तो ये के मैं दुसरो को गाली देती हूँ।
गाली किसी के सामने सर झुकाना नहीं है, गाली किसी का गला काट लेना है!‪#‎नेमटैगसेऊपरउठनाहोगा‬ ‪#‎स्टॉपटैगिंग‬

No comments: